मुजफ्फरपुर: बिहार की मानव श्रृंखला ने आज एक बार फिर विश्व रिकॉर्ड बनाकर इतिहास रच दिया है। साथ ही इसपर सियासत भी तेज हो गयी है। इस वक्त मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां भारी संख्या में अपने कार्यकर्ताओं के साथ आरजेडी विधायक ने मानव श्रृंखला में भाग लिया।

जल-जीवन-हरियाली के समर्थन में बनी मानव श्रृंखला में वैशाली में भी पातेपुर से आरजेडी विधायक प्रेमा देवी शामिल होकर मानव श्रृंखला का समर्थन किया। इस इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बने आरजेडी विधायकों में काफी ख़ुशी का माहौल था। राजद विधायकों के साथ भारी संख्या में उनके कार्यकर्ता भी इस मानव श्रंखला में शामिल थे।

सूत्रों के अनुसार, मुजफ्फरपुर के गायघाट सीट से आरजेडी विधायक महेश्वर प्रसाद यादव ने मानव श्रृंखला का समर्थन करते हुए इसमें भाग भी लिया। इस दौरान विधायक जी ख़ुशी से फूले नहीं समा रहे थे। इस दौरान उन्होंने तंज की भाषा में मुस्कुराते हुए कहा कि जो लोग इस कार्यक्रम का विरोध कर रहे हैं। वे लोग पा’गल हैं। उनके बयान से ऐसा लग रहा था कि विधायक जी पार्टी के मुखिया को ही निशाने पर ले रहे थे।

इस मानव शृंखला में भाग लेते हुए राजद विधायक महेश्वर प्रसाद यादव ने कहा कि “यह कार्यक्रम जनहित का है। लोकहित का है। देशहित और समाजहित का है। इसका जो वि’रोध कर रहा है, वो तो पा’गल है। पागल लोगों की बात थोड़े ही मानी जाएगी। इस कार्यक्रम में हमलोग शामिल हो रहे हैं। उनके इस बयान के बाद अब देखना ये है कि पार्टी उन्हें क्या कहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here