पटना: दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ एक सच्ची घटना पर बनी फिल्म है। जिसमें एक लड़की पर एक मन’चले ने ए’सिड से ह’मला कर दिया था। यह फिल्म समाज का एक क्रू’र आयना दिखाती है। फिल्म बड़े पर्दे पर हिट रही है। साथ ही दर्शकों ने फिल्म की बहुत सराहना भी की। लेकिन दीपिका पादुकोण की वजह से छपाक काफी वि’वादों में रहा। फिर भी युवावर्ग सिनेमाघरों में ज्यादा पहुंचे।

इस फिल्म को लेकर समर्थन-वि’रोध में थोड़ी धक्‍’का-मु’क्‍की भी हुई। इनसब के बीच राजद ने नीतीश सरकार से इस फिल्म को टैक्स फ्री करने को मांग की है। आपको बता दें कि फिल्‍म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण वाम छात्रों के समर्थन में जेएनयू जाने के बाद वि’वादों में आ गई हैं। जिसके बाद से ही भाजपा तथा उससे जुड़े सं’गठन लगातार दीपिका का वि’रोध कर रहे हैं। वहीं तेज प्रताप यादव ने दीपिका की फिल्म छपाक को सपोर्ट किया है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा – इ जो “छपाक” है, इ सत्ता में बैठे लोगों को “थपाक से” काहे लग रहा है? ये वही लोग हैं जो नारी सशक्तिकरण, महिला सुरक्षा, बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ जैसे भाषण देते फिरते हैं। साथ ही दीपिका पादुकोण के काम की सराहना भी की।

मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म छपाक के समर्थन में शुक्रवार को पटना के मोना सिनेमा हॉल के बाहर जन अधिकार छात्र परिषद के सदस्यों ने जम’कर नारे’बाजी भी की। वहीं फिल्म के वि’रोध कर रहे कुछ लोगों से उनकी ध’क्का-मु’क्की भी हुई। जिसके बाद पुलिस के ह’स्तक्षेप के बाद मामला शां’त हो गया। पुलिस ने इस मामले में एक को कुछ देर के लिए हि’रासत में भी रखा। फिर कुछ देर बाद उन्हें छो’ड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here