इस वक्त पूर्णिया से हा’दसे की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बिहार के पूर्णिया जिले में आज गुरुवार को हुए भी’षण सड़क हा’दसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौ’त हो गई। बताया जा रहा हैं कि मा’रे गए तीनों लोग एक ही परिवार के थे। वे सभी एम्बुलेंस में सवार होकर पटना से पूर्णिया अपने घर लौट रहे थे।

हा’दसे में दो लोग गं’भीर रूप से घा’यल हुए। घा’यलों में एक ट्रक ड्राइवर शामिल है। घा’यलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हा’दसा जलालगढ़ के काली मंदिर के पास हुआ। मृ’तकों के नाम मुकेश कुमार (उम्र 30 वर्ष), रूपम देवी (उम्र 35 वर्ष) और राजू ठाकुर (उम्र 25 वर्ष) हैं।

Loading...

इस भी’षण हा’दसे का शि’कार हुए तीनों लोग डाटा एंट्री ऑपरेटर का इंटरव्यू देकर पटना से पूर्णिया लौट रहे थे। ये लोग पटना से पूर्णिया लौट रही एम्बुलेंस में सवार हो गए थे। एम्बुलेंस में ड्राइवर समेत 6 लोग सवार थे। काली मंदिर के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने एम्बुलेंस को पीछे से ट’क्कर मार दी।

ट’क्कर लगते ही ड्राइवर का नि’यंत्रण बि’गड़ा और एम्बुलेंस प’लट गई। जिससे अंदर सवार तीन लोग दूर जा गिरे। वहीं, ती’न ट्र’क में फं’स गए। ये लोग कुछ दूर तक ट्रक के साथ घ’सीटते चले गए, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौ’त हो गई। मौ’त की खबर सुन परिजनों के घर को’हरा’म मच गया है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here