देशभर में कड़े कानूनों के बावजूद रे’प की घटनाए कम होने का नाम नहीं ले रहा है. अभी अभी राजधानी पटना से एक बड़ी खबर आ रही है . मामला जीबी मॉल के पास का है जहां एक युवती के साथ रे’प की घटना हुई है. इस घटना ने एक बार फिर प्रशासन पर बड़े सवाल खड़े कर दिए है.

Man’s hand holding a woman hand for rape and sexual abuse concept, Wound domestic violence rape, concept photo of sexual assault, International Women’s Day

सरे’आम एक छात्रा को बं’दूक के नोक पर अप’राधी उसे अ’गवा कर ले जाते है .फिर ह’थि’यार दिखाकर उसके साथ ब’लात्का’र करते है. हालाकिं पुलि’स इस बारे में अभी पूरी तरह से कन्फर्म नहीं किया है. लेकिन पी’ड़िता से बातचीत के अनुसार पुलिस ने बताया है कि सोमवार को था’ने में एक रि’पोर्ट दर्ज किया गया था, जिसमें युवती के साथ रे’प होने की बात सामने आ रही है. घटना बोरिंग रोड चौराहा इलाके के जीबी मॉल के पास की बतायी जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, अप’राधियों ने हथि’यार के बल पर गैं’ग’रेप की इस घटना को अंजाम दिया गया है. पहले द’रिंदों ने युवती को अ’गवा कर लिया . इसके बाद बोरिंग रोड इलाके में उसके साथ रे’प की घटना को अंजाम दिया है.

हालांकि, इस घटना को अं’जाम देने वाला शख्स युवती का परिचित बताया जा रहा है . यहाँ तक की पी’ड़िता के साथ आपस में दोस्ती थी. पु’लिस अभी मा’मले कि जांच में जुट गयी है और आ’रोपियों को पक’ड़ने के लिए छापे’मारी कर रही है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here