बिहार में अप’राधियों ने तां’डव मचा रखा है। प्रशासन की सुस्ती के कारण क्रा’इम की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अप’राधी बे’ख़ौफ़ अपने काम को अंजाम देते है। और वहां से आसानी से भाग निकलते है। लगातार हो रहे आ’पराधिक वार’दातों से बिहार के जिलों में ड’र का माहौल बन गया है। ताजा मामला आरा जिले का है। जहां बे’खौफ अ’परा’धियों ने दिन’दहाड़े घर में घुसकर वार’दात को अंजाम दिया और वहां से भा’ग निकले।

Selected Takes – Shot on RED ONE

मिली जानकारी के अनुसार, घटना आरा के शाहपुर थाना इलाके के रामदतही गांव की है। जहां अप’राधियों ने घर में घुसकर वार’दात को अंजाम दिया है। अप’राधियों ने घर में घुस’कर 29 साल के युवक की गो’ली मार’कर ह’त्या कर दी है। स्थानीय लोगों के अनुसार, पूर्व के विवाद में ह’त्या के वार’दात को अंजाम दिया गया है। युवक अपने घर के बाहर सो रहे था।

इसी बीच बाइक सवार अप’राधियों ने सोते हुए युवक को गो’ली मार’कर ह’त्या कर दी। और मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस ने श’व को पो’स्मॉ’र्टम के लिए भेज दिया है और ह’त्या’रों की तला’श में जुट गए है। इस ह’त्या के बाद पुरे गांव में ड’र का माहौल बन गया है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here