बिहार में अ’पराधियों का अप’राध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पुरे राज्य की कानून व्यवस्था चरमरा गयी है। जहाँ अप’राधी पुलिस को ठेंगा दिखाकर बड़ी वा’र’दात को अंजाम देते है और आसानी से फरार हो जाते है। ताजा मामला खगड़िया जिले का है, जहाँ सतघट्टा गांव में बे’खौफ अ’पराधियों ने एक दूध व्यवसायी की गो’ली मा’र’कर ह’त्या कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार, देर रात 3 बाइक पर सवार 9 अ’पराधियों ने एक दूध व्यवसायी के घर में घुस कर इस घटना को अंजाम दिया है। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई।

घटना के बारे में बताया जा रहा ही कि व्यवसायी अपने घर के दरवाजे पर खड़ा था। इसी दौरान बद’माशों ने उसपर अंधा’धुंध फाय’रिंग कर दी। इस ह’मले में गो’ली लगने से व्यवसायी की मौके पर ही मौ’त हो गई। मृ’तक के भाई ने घटना का वजह बद’माशों से पुरानी दु’श्मनी बताया जा रहा है।

पहले किसी बात को लेकर बद’माशों का मृतक के भाई से नो’कझोक हुआ। जिसे शांत करने का मृतक प्रयास कर रहा था। इसी बीच ब’दमाशों ने उनपर गो’ली चला दी। और वहां से भाग खड़े हुए। इस ह’मले में मौके पर व्यवसायी की मौ’त हो गई। पुलिस ने शि’कायत दर्ज कर ली है और अ’पराधियों को तलाश रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here