spot_img
Tuesday, May 24, 2022
spot_img
HomeबिहारBihar News : कश्मीर में बिहारियों पर हुआ हमला सीएम नीतीश ने...

Bihar News : कश्मीर में बिहारियों पर हुआ हमला सीएम नीतीश ने दिया बड़ा बयान

-

Bihar News : पूर्व उप प्रधानमंत्री स्व. जगजीवन राम की जयंती पर राजकीय समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सर्कुलर रोड, अणे मार्ग एवं कौटिल्य मार्ग के चौराहे पर अवस्थित स्व. जगजीवन राम की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। समारोह के पश्चात् पत्रकारों से बात करते हुए नितीश कुमार ने कश्मीर में बिहार के लोगो पर हुए हमले की घटना पर बात की और कहा कि जम्मू-कश्मीर में हुई घटना दुखद है, पूरी घटना की विस्तृत जानकारी ली गई है. इस घटना में घायल हुए लोगों का इलाज कराया जा रहा है, इसके अलावा जो भी संभव होगा उन्हें सहायता प्रदान कि जाएगी।

bihar news

उन्होंने कहा कि बिहार के लोग देशभर में काम करने जाते है ऐसी घटना होना बहुत ही दुःख की बात है। जम्मू कश्मीर में आतंकियों की गोलीबारी में बिहार का एक जवान शहीद हो गया, नितीश कुमार ने कहा किउनके पार्थिव शरीर को लाने की व्यवस्था की जा रही है। उनके परिवार वालों को जो भी संभव हो सहायता दी जाएगी। केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान विशाल कुमार मुंगेर जिले के खड़गपुर नाकी गांव के रहने वाले थे.

पुलवामा जिले के लाजूरा में बिहार के दो लोगों पर आतंकियों द्वारा गोलियां चलाईं गईं। दोनों को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, दोनों लोगों की पहचान बगहा के चौतरवा थाना क्षेत्र के सिकटौर गांव के 46 वर्षीय जोखू चौधरी तथा पुत्र 23 वर्षीय पत्लेश्वर चौधरी के रूप में हुई। इसके अलावा 2 बिहारी मजदूरों (पिता-पुत्र) को गोलियों से भून दिया गया आतंकियों की गोली का निशाना बने दोनों पश्चिम चंपारण जिले के बगहा से कश्मीर में काम करने गए थे।

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,325FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts