भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इन दिनों स्टार्स के बीट खींचतान की खबरें आम हो गई है. आए दिन कोई न कोई विवाद देखने को मिल रहा है. कभी खेसारी लाल यादव काजल राघवानी का विवाद तो कभी पवन सिंह का विवाद. इस पर भोजपुरी की एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने कहा है कि इन सभी कलाकारों को सही बर्ताव करना सीखना चाहिए क्योंकि जो नई पीढ़ी आएगी, वो इन्हें ही देखकर सीखेगी.

रानी चटर्जी का कहना है कि भोजपुरी के सुपरस्टार्स इंडस्ट्री में नए नहीं हैं, उन्हें आपस में लड़ना बंद करना चाहिए. रानी चटर्जी ने मीडिया से बातचीत में खेसारी लाल के मुद्दे पर कहा, ‘मुझे लगता है कि जो सुपरस्टार्स हैं, उन्हें आपस में लड़ना बंद करना चाहिए, आप लोग सीनियर हो गए हैं, नए नहीं हैं इंडस्ट्री में. आपलोगों को देखकर नए लड़के आएंगे, वो क्या सीखेंगे. आप लोग थोड़ा सा प्लीज़ अपनी सिनियोरिटी की समझें और वैसे ही बर्ताव करें. जो हम करते दिखेंगे, वो भी यही करेंगे.

 

रानी रविकिशन की जोड़ी सुपर हिट

भोजपुरी इंडस्ट्री में किसी खास जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. फिल्में भी उसी हिसाब से बनती हैं. कुछ सालों पहले तक रानी चटर्जी की जोड़ी भी रवि किशन के साथ बड़ी हिट मानी जाती थी. एक तरफ रवि किशन राजनीति में चले गए और रानी चटर्जी ने भी महिला केंद्रित फिल्मों पर अपना ध्यान लगाया. आजकल वो महिला केंद्रित और सामाजिक मुद्दों पर आधारित फिल्में ही करती हैं.

ये भी पढ़ेंः निरहुआ का आम्रपाली के साथ है खास रिश्ता, दिनेश को जन्मदिन की बधाई देते ही चर्चाओं का बाजार गर्म

रानी चटर्जी फिलहाल एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें वो आईपीएस दुबे के किरदार में नजर आएंगी. इस फ़िल्म में वो एक्शन करतीं दिखेंगी. उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो जल्द ही उनकी दो फिल्में, ‘श्रीमान श्रीमती’ और ‘बाबुल की गलियां’ रिलीज होनेवाली हैं.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here