पटनाः भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर और सिंगर पवन सिंह बहुत जल्द पंजाबी गाना गाएंगे. कई सालों से भोजपुरी जगत में काम कर रहे पवन सिंह भोजपुरी गाने के साथ हिंदी गाना गा चुके हैं. इस बात की चर्चा है कि वह पंजाबी गाना गाएंगे. हालांकि अब तक साफ नहीं हो सका है कि वह गाना कब और किसके साथ आएगा.

यह भी खबर है कि ‘बबुनी तेरे रंग में’ की बॉलीवुड सिंगर पायल देव के साथ फिर से पवन सिंह का बॉलीवुड गाना आ सकता है. इसकी जानकारी सिंगर पायल देव ने खुद अपने एक इंटरव्यू में दी है. पवन सिंह के नाम भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी और महंगी फिल्म भी है. कई गाने मिलियन क्लब में शामिल हैं. हालिया दिनों में अभय सिन्हा की यशी फिल्म्स के बैनर से तीन बड़ी फिल्में की हैं.

विरासत में मिली है गायकी

बता दें कि पवन सिंह का जन्म आरा जिले के जोकहरी में एक गरीब परिवार में पवन सिंह का जन्म हुआ. गायकी अपने चाचा अजीत सिंह से विरासत में मिली, जो खुद भी अच्छे गायक हैं. पवन सिंह के फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2007 में फिल्म ‘रंगली चुनारिया तोहरे नाम’ से की. इससे पहले वो साल 1997 में अपनी गायकी का शुरुआत कर चुके थे. ‘ओढ़निया वाली’ को लोगों ने खूब पसंद किया था.

लॉलीपॉप लागेलु से अंतरराष्ट्रीय पहचान मिली

गौरल है कि पवन सिंह ने ‘लॉलीपॉप लागेलु’ गाना गया था जिसने अंतरराष्ट्रीय पहचान दिलाई. यह गाना हर भाषा के लोगों को झूमने पर मजबूर कर देता है. इसके बाद बॉलीवुड का झुकाव भी पवन सिंह की ओर होने लगा और उन्होंने सलीम सुलेमान जैसे दिग्गज संगीतकार के साथ ट्रेंडिंग गाना बना दिया. अब यही वजह है कि उन्हें पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से ऑफर आ रहे हैं.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here