spot_img
Wednesday, June 22, 2022
spot_img
Homeन्यूज़पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सुई धागे से सिल दिया,ऐसा...

पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सुई धागे से सिल दिया,ऐसा कारण बताया 

-

मध्य प्रदेश का सिंगरौली जिला. यहां एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है. आरोप है कि एक पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर सवाल उठाते हुए उसके प्राइवेट पार्ट (Private Part) को सुई धागे से सिल दिया. आरोपी पति फिलहाल फरार है.

‘अमानवीय अप/ राध’

इंडिया टुडे से जुड़े रवीश पाल सिंह और हरिओम की रिपोर्ट के मुताबिक, सिंगरौली के एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने इस पूरे मामले की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यह कथित घटनाक्रम जिले के माडा थाना क्षेत्र का है. यहां की एक महिला ने शिकायत दी कि उसका पति उसके चरित्र पर शक करता था. पति आरोप लगाता था कि गैर पुरुष के साथ महिला के संबंध हैं. यही नहीं, पति शक में इतना अंधा हो चुका था कि उसने उसका प्राइवेट पार्ट सुई धागे से सिल दिया था.

अनिल सोनकर ने आगे बताया कि इस मामले में शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया. उन्होंने कहा कि अगर आरोप सच्चे हैं तो यह बेहद ही अमानवीय अपराध है और महिला को बहुत पीड़ा से गुजरना पड़ा होगा. उन्होंने बताया कि महिला का मेडिकल चेकअप हो चुका है और फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

रामपुर में भी ऐसा हुआ था

इससे पहले इसी साल मार्च में एक ऐसा ही मामला सामने आया था. उत्तर प्रदेश के रामपुर ने एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को तांबे के तार से सिल दिया. आरोपी के शक था कि उसकी पत्नी के किसी दूसरे पुरुष के साथ संबंध हैं. दो साल पहले ही दोनों की शादी हुई थी.

पीड़िता ने बताया था कि उसका पति अक्सर उसके ऊपर शक करता था. इसे लेकर दोनों के बीच खूब कहा सुनी भी होती थी. यही नहीं, आरोपी उसके साथ मारपीट भी करता था. महिला ने बताया था,

“जब मैं सो रही थी उसने सुबह छह बजे टांके लगाने की कोशिश की. मैं उठ गई, तो उसने मेरे मुंह में कपड़ा भर दिया और अपने पैरों से मेरा हाथ दबा दिया. और तब तांबे के तार से टांके लगाए.”

महिला की तरफ से दर्ज कराई गई FIR के बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी गलत काम कर रही थी. उसने कहा कि वो तो सुबह ही काम पर निकल जाता है. फिर उसकी पत्नी आवारागर्दी करती रहती है. नाजायज संबंध बनाती है. इसलिए उसने गुस्से में आकर उसके प्राइवेट पार्ट में तांबें के तार से टांके लगा दिए. आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ-साथ पुलिस ने पीड़ित महिला को अस्पताल में भी भर्ती कराया.

Related articles

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,354FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts